logo

BIHAR : छात्राओं को न्यूड फोटो भेजकर 'गंदी बात' करता है प्रोफेसर, धमकाने का भी आरोप

teacher_photo.jpg

दरभंगा:

दरभंगा के एक प्रोफेसर के कारनामे सुन आप दंग रह जाएंगे। इन प्रोफेसर साहब पर छात्राओं ने अपनी न्यूड फोटो भेजने का आरोप लगा है। प्रोफेसर का नाम अखिलेश कुमार है। ये एलएनएमयू के पीजी हिंदी विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। छात्राओं का कहना है कि असिस्टेंट प्रोफेसर अखिलेश कुमार नंबर लेकर रात में फोन करते हैं और अश्लील बातें करते हैं। उन्हें मना करते हैं तो वो करियर बर्बाद करने की धमकी देते हैं। इधर प्रोफेसर ने अपने ऊपर लगे सारे आरोप को गलत बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


नंबर काटने की धमकी देते है प्रोफेसर
मामला बिहार के दरभंगा जिले का है। यहां एलएनएमयू की छात्राओं ने अपने प्रोफेसल पर गंभीर आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है कि प्रोफेसर अखिलेश कुमार उन्हें न्यूड फोटो भेजते है और रात में फोन करके गंदी बाते करते है। मना करने पर नंबर काटने की धमकी देते है। छात्राओं का यह भी आरोप है कि प्रो. अखिलेश छात्राओं को अकेले घर पर बुलाते हैं। छात्राओं को अर्धनग्न अवस्था में वीडियो कॉल करते हैं। इससे छात्राएं काफी डरी हुई महसूस कर रही है। कहती हैं कि सनकी टाइप से सर है।

राज्यपाल का भतीजा हूं  मेरा कोई कुछ नहीं सकता
छात्राओं ने बताया कि प्रोफेसर उन्हें धमकी देता कि तुम चाहे जिससे शिकायत कर दो तुम्हारी कोई नहीं सुनेगा। साथ ही कहते है कि मैं राज्यपाल का भतीजा हूं जब कुलपति कुछ नहीं कर सकता। तुम लोग क्या कर पाओगी। कहीं भी जाओ मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। छात्राओं ने विभागाध्यक्ष प्रो. राजेंद्र साहू से शिकायत की है। प्रो. साहू ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने इससे संबंधित रिपोर्ट कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद को भेज दी है। कुलसचिव प्रो. मुश्ताक ने बताया कि मामले में कार्रवाई को लेकर यूनिवर्सिटी में यूजीसी की ओर से गठित कमेटी को रिपोर्ट भेज दी गई है।

झूठा आरोप लगाया जा रहा है
वहीं इस पूरे मामले पर प्रोफेसर अखिलेश कुमार कहते है कि उनके ऊपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उनका कहना है कि विभाग के एचओडी उनसे खुन्नस निकाल रहे हैं क्योंकि उन्होंने मार्च में एचओडी के खिलाफ शिकायत की थी। एचओडी छात्राओं का इस्तेमाल कर उन्हें फंसा रहे है।